Advertisement

Responsive Advertisement

Top latest status 2018

1"इन्सान कहेता हे की पैसा आये तो में कुछ करके दिखाऊ, और पैसा कहेता हे की तू कुछ करके दिखा तो मेंआऊ ।”

2"“मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है, दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता है ।”

3“मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है, असली दर्द तो ‘Slow Internet’ देता है ।”

4"मैं भी मुसाफिर हूँ तेरी किश्ती का ए जिंदगी, तु जहाँ मुझसे कहेगी, वही उतर जाउँगा।

5"ज़मीन के उपर मोहब्बत से रहना सीख लो वर्ना ज़मीन के नीचे सुकून से ना रह पाओगे।

6"ग़ज़ब’ की ‘एकता’ देखी लोगों की ज़माने में.’ज़िन्दों’ को गिराने में और ‘मुर्दों’ को उठानेमें।

7"*इंसान" की पहचान "अदब"* *से होती है "इल्म" से नहीं.-**क्योंकि**"इल्म" तो शैतान के पास भी था, पर वह अदब से महरूम था।*

8"हमने गमों से जंग लड़ी हे तमाम उम्र _बरसों में इक ख़ुशी का मज़ा हमसे पूछए .!

9"एक बार एक बंगाली बाबु गालिब के पास शायरी सीखने गयागालिब ने कहा मेरे पीछे पीछे बाेलाेना गिला करते हैना शिकवा करते हैतुम सलामत रहाे इस दुनियाँ मे यही दुआ करते हैबंगाली बाबु रिपीटेड..ना सूखा काेरता हैना गीला काेरता हैतुम साला मत रहाे इस दुनियाँ मेयही दुआ काेरता हैगालिब बेहाेशखिंखिंखिंखिंखिंखिंखिंखिंखिंखि

10"
#मेरीऔर मेरे#चार्जरकी#हालातएक जैसी है_______#मैंसारा दिन#फोनमें#घुसारहता हूँऔर #चार्जर मेरे फोन में_____

11"#मैइतना#भयंकर#सिंगलहूँ की,खुद की#कॉलरपकड़ के बोलता हूँ,#सादu don't love me
12"#काशमेंरा भी कोई#रशके_कमरहोता#मैंभी#नजरसे नजर मिलाताफिर मुझे भी#मजाआता


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ